Hotel kohinoor in bhabua kaimur bihar, Location ,Price and Offers

Hotel kohinoor in bhabua kaimur bihar, Location ,Price and Offers:होटल कोहिनूर सभी संरक्षकों को मुफ्त वाई-फाई कनेक्टिविटी प्रदान करता है। भभुआ में यह बजट आवास भभुआ बस स्टेशन से 3 किमी और शिव मंदिर कल्याणपुर से 18 किमी की दूरी पर स्थित है। भभुआ में आवास के लिए 2 मंजिलों में फैले कुल 24 अच्छी तरह से बनाए हुए कमरे हैं। कमरों में बोतलबंद पेयजल, अलमारी, मेकअप मिरर, टेलीविजन और टॉयलेटरीज़ और हॉट / कोल्ड रनिंग वाटर के साथ अटैच बाथरूम हैं। कोहिनूर में कपड़े धोने की सुविधा, 24 घंटे रूम सर्विस और चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध हैं। भभुआ के इस होटल में अतिरिक्त सेवाएं उपलब्ध हैं। यात्रा डेस्क और 24 घंटे फ्रंट डेस्क सहायता प्रदान करता है।

The Best Places Around The World For Scuba Diving

होटल कोहिनूर में मेहमानों के लिए भोजन करने के लिए इसमें एक बगीचा और ऐन-हाउस रेस्तरां है। बिजली की विफलता के मामले में होटल में एक बैकअप जनरेटर है। मुथानी रेलवे स्टेशन 21 किमी और गया हवाई अड्डा संपत्ति से 167 किमी दूर है। दर्शनीय स्थल हैं

 Hotel kohinoor in bhabua kaimur bihar
Hotel kohinoor in bhabua kaimur bihar

Kullu Manali Tour Himanchal Pradesh Tourist Place India

Bhabua में होटलों पर श्रेष्ठ सौदे पाएँ और Flattickets.com पर book Karen. जानिए कि ग्राहक क्या कह रहे हैं, और उन सेवाओं, सुविधाओं और सुविधाओं के बारे में खोजें जो होटल प्रदान करता है। भभुआ होटल बुकिंग पर 50% तक पाने के लिए प्रोमो कोड FLAT50 का उपयोग करें।

Also Watch : Best Places For A Long Weekend Around The World

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 19 =