Your Ultimate Guide to Exploring the Hispanic Culture of Los Angeles

Your Ultimate Guide to Exploring the Hispanic Culture of Los Angeles: यदि कोई अमेरिकी शहर अपने हिस्पैनिक इतिहास और विरासत के लिए प्रसिद्ध है, तो वह लॉस एंजिल्स है। मूल समझौता स्पेनिश मिशनरियों द्वारा स्थापित किया गया था, जिन्होंने इसे “एल पुएब्लो डी नुस्तेरा सनोरा ला रीना डे लॉस एंजेल्स” कहा था (जो “द टाउन ऑफ अवर लेडी ऑफ द एंगल्स द एंगल्स”) का अनुवाद करता है, और अमेरिकी के ठीक पहले वापस आता है। क्रांति। तब से, इस क्षेत्र ने उत्तरी अमेरिका में हिस्पैनिक संस्कृति के महाकाव्य इतिहास को देखा और नेतृत्व किया।

तो क्या लॉस एंजिल्स को पेश करने के लिए बाहर की तुलना में हिस्पैनिक संस्कृति के कुछ अद्भुत पहलुओं को मनाने और अनुभव करने का बेहतर तरीका है? एन्जिल्स सिटी में हिस्पैनिक संस्कृति के जबरदस्त प्रभाव का जश्न मनाते हुए, देखने, देखने और अनुभव करने के लिए रोमांचक चीजों की एक टन है। हमें हिस्पैनिक विरासत और इतिहास के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक किसी भी व्यक्ति को लॉस एंजिल्स में देखने के लिए स्पॉट देखना चाहिए।

El Pueblo de
El Pueblo de

एल पुएब्लो डी लॉस एंजिल्स ऐतिहासिक स्मारक: हमारा पहला पड़ाव ऐतिहासिक एल पुएब्लो डी लॉस एंजिल्स ऐतिहासिक स्मारक है, जिसे लॉस एंजिल्स प्लाजा ऐतिहासिक जिला भी कहा जाता है। यह शहर का सबसे पुराना हिस्सा है और इसे एक जीवित संग्रहालय माना जाता है, इसने कई संस्कृतियों को सम्मानित किया है जिसने लॉस एंजिल्स को आज के महान शहर में आकार देने में मदद की है। आगंतुक ऐतिहासिक इमारतों के वर्गीकरण के माध्यम से टहल सकते हैं और लॉस एंजिल्स के अतीत के महत्वपूर्ण क्षणों के बारे में जान सकते हैं। इतिहास को एक समृद्ध और आकर्षक रूप देने के लिए बहुत सारी मूर्तियाँ और भित्ति चित्र भी हैं।

Read More:The Best Places To Visit Haridwar Tourist Attractions & Things To Do

ला प्लाजा डे कल्चर वाई आर्टेस: इसके बाद, ला प्लाजा डे कल्चर वाई आर्टेस के लिए सिर। हालांकि ओलवेरा स्ट्रीट से थोड़ी दूरी पर, आगंतुकों को ऐसा महसूस होगा कि उन्होंने एक पूरी नई दुनिया में प्रवेश किया है। लॉस एंजिल्स में मैक्सिकन और मैक्सिकन-अमेरिकी संस्कृति का जश्न मनाने पर एक मजबूत ध्यान देने के साथ, प्लाजा एक इंटरैक्टिव प्रदर्शन प्रदान करता है जो उपयोगकर्ताओं को लॉस एंजिल्स पर मैक्सिकन संस्कृति (और अभी भी जारी है) के बारे में सिखाता है। चुनने के लिए अलग-अलग शैक्षिक कार्यक्रम हैं, और नियमित रूप से विशेष कार्यक्रम और समारोह हैं, इसलिए कैलेंडर को यह देखने के लिए सुनिश्चित करें कि दिन क्या है!

Olvera Street
Olvera Street

ऑलवेरा स्ट्रीट: थोड़ी दूरी पर ओल्वा स्ट्रीट बहुत लोकप्रिय है – और एक छोटी सी यात्रा के बाद, यह देखना आसान है कि यह स्थान पर्यटकों और स्थानीय लोगों द्वारा समान रूप से क्यों प्रिय है। एक बाहरी बाज़ार जो इंद्रियों के लिए एक दावत है, ऑलवेरा स्ट्रीट लॉस एंजेलिस में हिस्पैनिक संस्कृति पर एक शानदार नज़र है। यह अद्भुत स्थानीय भोजन, प्रतीत होता है अंतहीन खरीदारी, और संग्रहालयों की एक किस्म है और एन्जिल्स शहर में लैटिनक्स और हिस्पैनिक संस्कृति के उत्सव के लिए समर्पित प्रदर्शित करता है

Read More:Best Spring Break Trips For Families You Should Know That

24 वें स्ट्रीट थियेटर: इसका एक बड़ा लैटिनक्स प्रभाव है, इसके उल्लेखनीय Teatro Nuevo Latino Initiative के लिए कोई छोटा हिस्सा नहीं है। यह कार्यक्रम अधिक स्पैनिश-भाषी दर्शकों को थिएटर में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है और मंच पर और बंद दोनों में शामिल होता है। यह समुदाय-आधारित कार्यक्रम एक उल्लेखनीय क्रॉस-सांस्कृतिक थिएटर अनुभव बन गया है जिसे आप याद नहीं करना चाहते हैं। थिएटर तीव्र स्पेनिश भाषा के नाटकों से लेकर रमणीय मैक्सिकन कठपुतली शो तक सब कुछ प्रदान करता है। देखें कि क्या खेल रहा है, और सुनिश्चित करें कि इस विलक्षण थिएटर अनुभव को याद न करें।

Your Ultimate Guide to Exploring the Hispanic Culture of Los Angeles

कांगड़ा कक्ष: उन लोगों के लिए जो कुछ हत्यारे धुनों के लिए एक चाल का पर्दाफाश करना चाहते हैं, कांगा कक्ष एक आवश्यक लॉस एंजिल्स स्टॉप है। प्रिय संगीत स्थल में दुनिया भर से नियमित रूप से लैटिनक्स कलाकार और डीजे शामिल हैं। यह स्थान हिस्पैनिक कलाकारों द्वारा कला और मूर्तियों के साथ बनाया गया है, जो वास्तव में अद्वितीय और पूरी तरह से अविस्मरणीय अनुभव है। यह एक मजेदार, मधुर खिंचाव है जो आपको ग्लैमरस लॉस एंजिल्स नृत्य दृश्य में एक तरह से एक झलक देता है, जिसकी आपने कभी उम्मीद नहीं की थी। यह एक हर्षित, नीच मजेदार स्थल है जो आपको लैटिनक्स संस्कृति और संगीत का जश्न मनाने की सुविधा देता है। बाहर की जाँच करें कि कौन से कलाकार खेल रहे हैं और अपने खांचे को पाने के लिए तैयार रहें!

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − fifteen =